Monday 7 May 2018

पूरी जिंदगी दुःखी रहते हैं ये 3 नाम वाले लोग, कभी नहीं मिल पाता है सच्चा प्यार

दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं, इस दुनिया में हर व्यक्ति कभी ना कभी दुःखी जरूर रहता है, लेकिन कुछ विशेष ऐसे लोग होते हैं, जो हमेशा ही दुःखी रहते हैं। मनुष्य के जीवन में सुख दुःख का आना जाना लगा रहता है। ज्योतिष के अनुसार किस्मत मनुष्य के नाम से जुड़ी हुई होती है। ज्योतिष में बताया गया है कि जिस प्रकार मनुष्य के जीवन पर मूल्यांक और भाग्यांक का प्रभाव पड़ता है, ठीक उसी प्रकार मनुष्य के नाम का भी उसके जीवन पर गहरा असर होता है। दोस्तों आज हम आपको ऐसे 3 नाम वाले लोगों के बारे में बताएंगे, जो पूरी जिंदगी दुःखी रहते हैं और इन्हें कभी भी सच्चा प्यार नहीं मिल पाता है।
पूरी जिंदगी दुःखी रहते हैं ये 3 नाम वाले लोग, कभी नहीं मिल पाता है सच्चा प्यार
S नाम वाले लोग-

इस नाम वाले लोग बहुत ही ईमानदार और सच्चे दिल के होते हैं, जिस कारण लोग इन का गलत फायदा उठाते हैं। ऐसे लोगों को समाज में बहुत मान सम्मान मिलता है तथा यह हमेशा कामयाबी की बुलंदियों को छूते हैं। लेकिन अगर इनके प्यार की बात की जाए तो इस मामले में यह बहुत कमजोर माने जाते हैं। इन्हें कभी भी सच्चा प्यार नहीं मिल पाता है।

P नाम वाले लोग-

इस नाम वाले लोग बहुत ही सीधे साधे और भोले भाले होते हैं और दूसरे लोग इनके भोलेपन का फायदा उठाकर इन्हें हमेशा दुःख पहुंचाते रहते हैं। स्वभाव से इस नाम वाले लोग जिद्दी होते हैं, जिसके कारण कई बार इन्हें अपने प्यार को खोना पड़ता है।

B नाम वाले लोग-
ज्योतिष के अनुसार इस नाम वाले लोग काफी धैर्यवान होते हैं। इन्हें जीवन में सफलताएं तो बहुत मिलती हैं, लेकिन इस नाम वाले लोगों का दुखों से कभी पीछा नहीं छूटता है। लोग इनकी जिंदगी में सिर्फ जख्म देने के लिए ही इन्हें अपना बनाते हैं।

दोस्तों इस पोस्ट के बारे में आपकी क्या राय है, हमें कमेंट में बताएं तथा जानकारी पसंद आई हो तो इसे लाइक और शेयर अवश्य करें।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts